- Advertisement -
Saturday, May 18, 2024

डैमेज कंट्रोल में जुटे प्रिंस, कहा- पार्टी टूटी न अलग गुट, चिराग भी लोजपा सांसद, पारस राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाई को दी सलाह- आखिर ऐसा क्यों हुआ, आत्ममंथन करें

Homeअन्यडैमेज कंट्रोल में जुटे प्रिंस, कहा- पार्टी टूटी न अलग गुट, चिराग...

लोजपा (पारस) के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज ने कहा कि लोजपा में न तो कोई टूट हुई और न ही कोई अलग गुट बना है। पूरी पार्टी एकजुट है। चिराग पासवान आज भी लोजपा के सांसद हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस हैं। जो हुआ है उसपर चिराग पासवान को अत्ममंथन करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ। 

प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को पार्टी की विस्तारित कमेटी की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज स्वर्गीय रामविलास पासवान की विचारधारा को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि पंचायत स्तर तक लोजपा और दलित सेना का संगठन तैयार करना है। साथियों को बूथ स्तर तक कमेटी बनाने का लक्ष्य दिया गया है। कहा कि कोई भी किसी भ्रम में ना रहे पार्टी में कोई गुट नहीं है। जातीय जनगणना के बारे में कहा कि गरीबों के हित में कोई काम हो तो अच्छी बात है। 

प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि पूर्व मंत्री हिमराज सिंह ने अपने समर्थकों के साथ लोजपा की सदस्यता ग्रहण की तथा अपनी पार्टी राष्ट्रीय लेबर पार्टी का लोजपा में विलय किया। इसके पहले प्रिंस राज के पटना एयरपोर्ट आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। 

आरजेडी और जेडीयू के नेता लोजपा पारस गुट में

लोजपा (पारस) के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज की अध्यक्षता में हुई बैठक में विभिन्न दलों से जुड़े कई नेताओं ने उनकी पार्टी का दामन थामा। प्रदेश अध्यक्ष ने सबको सदस्यता दिलाई। कहा है कि राजद के गायत्री सागर पासवान, आनन्द कुमार पासवान, राजू मालाकार, अभिमन्यु कुमार सिंह, विभूति यादव और रहमत उद्दीन जदयू से लक्ष्मी सिन्हा और अशोक कुमार सिन्हा रालोसपा के मनोज कुमार सिन्हा ने उनकी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

Source link

Must Read

Our Visitor

128974
Users Today : 98
Users Yesterday : 214
Total Users : 128974
Views Today : 101
Views Yesterday : 242
Total views : 228858
Related News
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You are not allowed to copy text